★ राम-राम सा ★" इस वेबसाईट पर हम आपका तहदिल से स्वागत करते है www.DesiMp3Songs.in :- ★ Contact To Admin ★"

Posted by On 01:02:00

Dipude Ka Papa Baba Ramdev Ji Song - दीपुड़ा का पापा बाबा रामदेव जी


Dipude Ka Papa Rajasthani Song Lyrics

मैने रूनिचे ले चालो दीपूडा का पापा
मैं बाबा के ढोख लगाउली सुन दीपूडा का पापा
खेत में काम घनो पड़ीयो सागे पानी की कमी
अगले साल मेले में चलगा सुन दीपू की मॅमी

मैने ध्वजा थे सिवादो ये दीपूडा का पापा
मैं तो जाके दर्शन पाउली सुन दीपू के पापा
मैने रूनिचे ले चालो दीपूडे का पापा

पैदल चालो कोनी जावे रे बठे पड़े ज़ोर की गर्मी
अगले साल मेले में चलगा सुन दीपू की मॅमी
खेत में काम घनो पड़ीयो सागे पानी की कमी

मेहंदी जैसर वालो जावे रे सुन दीपूडे के पापा
मैं तो संग सहेलिया जाउली सुन दीपूडे के पापा
मैने रूनिचे ले चालो दीपूडे का पापा

रिछपाल मेले में घूमन जावेली के जैसर वालो मेहंदी
अगले साल मेले में चलगा सुन दीपू की मॅमी
खेत में काम घनो पड़ीयो सगे पानी की कमी
Next
« Prev Post
Previous
Next Post »